KL Rahul to join LSG in next two days - केएल राहुल अगले दो दिनों में एलएसजी में शामिल होंगे

KL Rahul to join LSG in next two days - केएल राहुल अगले दो दिनों में एलएसजी में शामिल होंगे


(KL Rahul to join LSG in next two days ) 


बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में पुनर्वास के दौर से गुजर रहे केएल राहुल दो या तीन दिनों में अपनी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी में शामिल हो जाएंगे। जनवरी में इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट के बाद से क्रिकेट से बाहर चल रहे लखनऊ सुपर जाइंट्स टीम के कप्तान को आईपीएल में हिस्सा लेने की मंजूरी मिल गई है।


एक फ्रैंचाइज़ी सूत्र ने कहा, "वह सीज़न के पहले गेम से पूरी तरह से उपलब्ध होंगे।" राहुल के 20 मार्च को लखनऊ के लिए रवाना होने की उम्मीद थी, लेकिन 21 मार्च को चेन्नई में प्री-आईपीएल कैप्टन्स कॉन्क्लेव को देखते हुए, वह एक दिन बाद टीम के साथियों से जुड़ सकते हैं। एलएसजी का पहला मैच 24 मार्च को जयपुर में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ है। आईपीएल 22 मार्च से शुरू होगा।


जैसा कि पहले इस वेबसाइट द्वारा रिपोर्ट किया गया था, राहुल ट्वेंटी-20 अंतर्राष्ट्रीय में वापसी के लिए आईपीएल को एक मंच के रूप में उपयोग करेंगे। करियर के सलामी बल्लेबाज राहुल मध्यक्रम में खेलेंगे और आईपीएल के दौरान विकेटकीपिंग भी करेंगे। घटनाक्रम से अच्छी तरह वाकिफ एक सूत्र ने कहा, ''ट्वेंटी-20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम में अपना दावा पेश करने के लिए वह पहले गेम से ही विकेटकीपिंग करेंगे।''


राहुल, जो पिछले महीने क्वाड्रिसेप्स दर्द के कारण एक विशेषज्ञ से परामर्श करने के लिए लंदन गए थे, एक खेल खेलकर अपनी फिटनेस साबित करने के बाद एनसीए ने सोमवार को उन्हें मंजूरी दे दी।


पैट कमिंस मंगलवार को पहुंचेंगे


यह पता चला है कि सनराइजर्स हैदराबाद द्वारा 20.5 करोड़ रुपये में खरीदे गए पैट कमिंस मंगलवार को हैदराबाद में अपने साथियों के साथ जुड़ेंगे। SRH टीम पिछले कुछ दिनों से हैदराबाद में कैंप कर रही है और टीम के कप्तान बनाए गए कमिंस ने थोड़ी देर से टीम में शामिल होने के लिए प्रबंधन से अनुमति ली है।


कमिंस की ऑस्ट्रेलिया टीम के साथी मिचेल स्टार्क कोलकाता नाइट राइडर्स में शामिल हो गए हैं, जबकि बेंगलुरु में, विराट कोहली, जो अपने दूसरे बच्चे के जन्म के कारण इस सर्दी में इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की घरेलू श्रृंखला से चूक गए थे, ने सोमवार को अपने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के साथियों के साथ खुद को एकीकृत कर लिया है। .


एमआई ने अभ्यास मैच के लिए 3000 प्रशंसकों को आमंत्रित किया


पता चला है कि रोहित शर्मा के आने से उत्साहित मुंबई इंडियंस ने बुधवार को वानखेड़े में खेले जाने वाले अभ्यास मैच के लिए लगभग 3000 प्रशंसकों को विशेष निमंत्रण भेजा है। यह एक इंट्रा-फ्रैंचाइज़ी गेम होगा लेकिन उम्मीद है कि मैच में कुछ प्रशंसक उत्साहित होंगे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.