आईपीएल 2024, जीटी बनाम एसआरएच: हैदराबाद की नजर अस्थिर गुजरात के खिलाफ एक और रन-फेस्ट पर है

IPL-2024-GT-vs-SRH:-Today-match-playing-11


रविवार को इंडियन प्रीमियर लीग के रोमांचक मुकाबले में गुजरात टाइटंस और सनराइजर्स हैदराबाद अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में एक-दूसरे से भिड़ेंगे।


आईपीएल 2024, जीटी बनाम एसआरएच: हैदराबाद की नजर अस्थिर गुजरात के खिलाफ एक और रन-फेस्ट पर है


दोनों टीमों ने अब तक अपने दो मैचों में से एक-एक जीत हासिल की है, यह मैच दोनों टीमों के लिए अपने अधिकार पर मुहर लगाने के लिए महत्वपूर्ण होगा। अपने घरेलू मैदान पर खेले जाने वाले मैच से गुजरात टाइटंस को भारी फायदा होगा।


जीत के साथ एंट्री कर रही गुजरात टाइटंस को अपने आखिरी मैच में हार का सामना करना पड़ा। शुबमन गिल के नेतृत्व में टाइटंस ने अपने पिछले दो मैचों में मिश्रित प्रदर्शन किया। उनकी आखिरी हार मजबूत चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ थी जहां उन्हें 63 रन से हार मिली थी।


शुबमन गिल, डेविड मिलर और राहुल तेवतिया जैसे खिलाड़ियों के साथ, टाइटंस के पास एक मजबूत लाइनअप है जो कार्यवाही को अपने पक्ष में करने में सक्षम है। अपने तीसरे गेम में आगे बढ़ते हुए, जीटी अपने मुद्दों को संबोधित करने और मजबूत होने की कोशिश करेगा।


दूसरी ओर, सनराइजर्स हैदराबाद अपने पिछले मैच के शानदार प्रदर्शन को जारी रखने के लिए प्रतिबद्ध होगी। आखिरी गेम में, उन्होंने आईपीएल में अब तक का सबसे बड़ा स्कोर 277-3 बनाकर एक नया रिकॉर्ड बनाया और 2013 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु द्वारा पुणे वॉरियर्स के खिलाफ बनाए गए पिछले आईपीएल के सर्वश्रेष्ठ 263/5 को पीछे छोड़ दिया।


SRH ने जीत की राह पर लौटते हुए जोरदार वापसी की है। अभिषेक शर्मा, एडेन मार्कराम, ट्रैविस हेड और हेनरिक क्लासेन जैसे खिलाड़ी महत्वपूर्ण होंगे।



आमने सामने:


एम 3


जीटी-2


एसआरएच-1


गुजरात टाइटंस संभावित XI: शुबमन गिल (कप्तान), रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), साई सुदर्शन, विजय शंकर, डेविड मिलर, अजमतुल्लाह उमरजई, राहुल तेवतिया, राशिद खान, उमेश यादव, रविश्रीनिवासन साई किशोर, स्पेंसर जॉनसन


सनराइजर्स हैदराबाद संभावित XI: ट्रैविस हेड, मयंक अग्रवाल, अभिषेक शर्मा, एडेन मार्कराम, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), अब्दुल समद, शाहबाज़ अहमद, पैट कमिंस (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार, मयंक मारकंडे, जयदेव उनादकट

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.