PSL 2024 Final: Islamabad United edge past Multan Sultans in a nail-biter - पीएसएल 2024 फाइनल: इस्लामाबाद यूनाइटेड ने मुल्तान सुल्तांस को हराया

PSL 2024 Final: Islamabad United edge past Multan Sultans in a nail-biter - पीएसएल 2024 फाइनल: इस्लामाबाद यूनाइटेड ने मुल्तान सुल्तांस को हराया


PSL 2024 Final: Islamabad United edge past Multan Sultans in a nail-biter - 

इस्लामाबाद यूनाइटेड ने सोमवार को कराची के नेशनल स्टेडियम में फाइनल में मुल्तान सुल्तांस को दो विकेट से हराकर पाकिस्तान सुपर लीग का खिताब जीता। एक भव्य लड़ाई में, इस्लामाबाद यूनाइटेड ने मुल्तान सुल्तांस को दो विकेट से हरा दिया, जिसमें मार्टिन गुप्टिल और इमाद वसीम ने क्रमशः (50) और (19*) की मैच विजेता पारी खेली। इस्लामाबाद यूनाइटेड के बल्लेबाजों ने मुल्तान सुल्तांस के खतरनाक गेंदबाजी आक्रमण पर काबू पाकर टीम को पीएसएल खिताब जीतने में मदद की।


टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुल्तान सुल्तांस को इमाद वसीम और शादाब खान के नेतृत्व वाले इस्लामाबाद के शक्तिशाली गेंदबाजी आक्रमण के सामने कड़ी चुनौती का सामना करना पड़ा। मुल्तान सुल्तांस को कोई साझेदारी नहीं मिल पाई और वे नियमित अंतराल पर अपने विकेट खोते रहे। उस्मान खान के साहसिक प्रयासों ने टीम को 159/9 (20) के कुल स्कोर तक पहुंचाया, क्योंकि उन्होंने 57 रन बनाए, जिसकी बहुत आवश्यकता थी। . इफ्तिखार अहमद ने नाबाद 32 रन बनाकर टीम की मदद की।


लक्ष्य का पीछा करते हुए, इस्लामाबाद यूनाइटेड ने सलामी बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल के 50 रनों के शानदार और संयमित प्रदर्शन के साथ अपनी बल्लेबाजी कौशल का प्रदर्शन किया। गुप्टिल ने टीम की जीत को मजबूत आधार प्रदान किया। इस बीच उन्हें असफलताओं का सामना करना पड़ा, लेकिन मध्यक्रम में आजम खान ने 30 रन की मदद करके टीम को जीत की राह पर बनाए रखा। लाइन के नीचे, इमाद वसीम और नसीम शाह ने (19*) और (17) के अपने स्कोर के साथ टीम को लाइन पर ले लिया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.